अब तक कई बार देखा गया है कि एलन मस्क के एक ट्वीट के कारण बिटकॉइन की कीमत बढ़ गई है या किसी कंपनी के शेयरों में तेजी आई है। ऐसा ही एक वाकया सॉफ्ट ड्रिंक की दिग्गज कंपनी Coca Cola के साथ हुआ। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा बोले गए दो शब्दों की वजह से ये घटना हुई।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो की टेबल पर 2 कोका कोला और एक पानी की बोतल पड़ी थी. रोनाल्डो ने कोका-कोला की दोनों बोतलें निकाली और पानी की बोतल उठाई और कहा 'पानी पी लो'। इस घटना से कोकाकोला कंपनी को 293 अरब रुपये का नुकसान हो गया। इस से कोकाकोला कंपनी को करीब 3 खरब रुपये की चपत लग गई।

अब फ्रांसीसी स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस से हेनेकेन बीयर की एक बोतल टेबल से हटा दी है और वो चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर पॉल पोग्बा का विडियो आते ही वायरल हो गया है। जानकारी के लिए बता दें कि यूरोपीय चैंपियनशिप में विभिन्न प्रकार के प्रायोजक हैं जिनमें डच बियर कम्पनी हेनेकेन भी शामिल हैं। जिसकी बोतल पॉल पोग्बा की टेबल पर रखी हुई थी। इस्लाम को मानने वाले मिडफील्डर की नज़र जब बियर की केन पर पड़ी तो उन्होंने इसे हटा दिया।

लोगो ने यह देखने के बाद पॉल की तारीफ की लेकिन अपने करियर को खतरे में डाला दिया। जानकारी के लिए बता दें कि हेनकेन योरोपियन चैंपियनशिप की बड़ी स्पोंसरशिप में से एक है।

Related News