कैच से कोई भी मैच जीते जा सकते हैं ये कहावत आपने सुनी होगी। गुरुवार (11 नवंबर) को यह कहावत साबित नहीं हो सकी, जब दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड, मार्कस स्टोइनिस और डेविड वार्नर के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर 2021 आईसीसी मेन्स के फाइनल में प्रवेश किया।

पूरे मैच के दौरान, पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अपनी जीत की लय जारी रखने की उम्मीद में सबसे पसंदीदा टीम में से एक माना जा रहा था। हसन अली द्वारा छोड़े गए कैच ने उन्हें फाइनल में पहुंचने से रोक दिया।

ऑस्ट्रेलिया को आखिरी 2 ओवर में 22 रन चाहिए थे और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 19वें ओवर में अपने बेहतरीन गेंदबाज शाहीन अफरीदी को उतारा। तभी हसन अली ने वेड का कैच छोड़ दिया! इस दौरान स्ट्रेलिया की ओर से दो रन जोड़े गए। अब 9 गेंदों पर 18 रन चाहिए थे। तभी वेड ने 3 छक्के मार कर मैच अपने नाम कर लिया। वेड ने 17 में से 41 रन बनाए।

हसल अली के कैच छोड़े जाने के बाद से मानों सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है। कोई हसन अली को बख्शने के मूड में नहीं है और सभी ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Related News