जैवलिन स्टार नीरज चोपड़ा ने हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक 2020 में ट्रैक और फील्ड स्पर्धा में गोल्ड मैडल जीतने वाले पहले भारतीय बनकर इतिहास रच दिया।

ऐतिहासिक जीत के बाद नीरज चोपड़ा ने कई इंटरव्यू दिए जिसमें हरियाणा के 23 वर्षीय एथलीट को कई सवालों का सामना करना पड़ा। हाल ही में, कला इतिहासकार राजीव सेठी ने ओलंपिक गोल्ड मैडल विनर से एक प्रश्न पूछा और इस सवाल को नेटिज़न्स से अलग अलग प्रतिक्रिया दी।

अब सोशल मीडिया पर वायरल हुए फुटेज में सेठी को नीरज चोपड़ा से पूछते हुए सुना जा सकता है कि वह अपने प्रेक्टिस और सेक्स लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखने में कैसे कामयाब होते हैं। हालांकि, सेठी ने कहा कि वह पूरी तरह से जानते थे कि यह एक "बेहुदा" (बेहूदा) सवाल था, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि इसके पीछे भी उनका एक गंभीर सवाल है।

नीरज चोपड़ा ने सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया और कहा, "सॉरी सर, मैंने सॉरी कह दिया है।"

जब सेठी ने नीरज चोपड़ा पर फिर से सवाल का जवाब देने के लिए दबाव डाला तो एथलीट ने फिर मना कर दिया। सेठी ने अपने सवाल के लिए माफी मांगी, लेकिन नीरज ने उन्हें बीच में काट दिया, जिन्होंने कहा, "प्लीज सर, आपके सवाल से मेरा मन भर गया है।" यह वीडियो ट्विटर पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ वायरल हो चुका है।

Related News