स्पोर्ट्स डेस्क। आई पी एल 2022 का सातवां मुकाबला शुक्रवार को बेंगलुरु और पंजाब के बीच में खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि इस समय आई पी एल 2022 की अंक तालिका में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु नंबर 4 पर है, वहीं पंजाब किंग्स नंबर आठ पर है। आज का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए जीतना बेहद जरूरी है जिससे कि प्लेऑफ में पहुंचने के आसार बने।आज हम आपको पंजाब के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज बेंगलुरु की राह मुश्किल बना सकते हैं।

1.अर्शदीप सिंह
पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए भारतीय युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए थे।आज के मुकाबले में भी वो पंजाब के लिए मैच विनिग परफॉर्मर्स करते दिखाई दे सकते हैं।

2.जॉनी बेयरस्टो
पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए जॉनी बेयरस्टो ने 53 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी बल्लेबाजी से पंजाब को मैच जिता सकते हैं।

3.लियाम लिविंगस्टोन
पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी लिविंगस्टोन ने पिछले मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 22 रन बनाए थे, हालांकि वो गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। आज वो अपने आलराउंडर प्रदर्शन से पंजाब का मैच जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

Related News