इस सीजन सीएसके के लिए कुछ भी अच्छा नही हो रहा है। जहां पहले टीम के मुख्य खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह नीजी कारणों का हवाला देकर खेलने से मना कर दिया था तो वहीं लगातार खराब प्रदर्शन कर रही सीएसके के लिए एक और झटका लगा है। टीम के मुख्य़ खिलाड़ी और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोट की वजह से से इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से बाहर हो गए हैं। आपको बता दें कि यूएई में मौजूदा आईपीएल सीजन में चेन्नई ने 10 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं। कैरेबियाई ऑलराउंडर दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे।


वहीं टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ब्रावो ने प्रशंसकों से सीएसके का समर्थन जारी रखने की अपील की है। चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल पर ब्रावो का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में ब्रावो कहते हैं, यह बुरी खबर है। अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ना इस तरह बुरा लगता है। मैं सभी सीएसके प्रशंसकों से यही कहना चाहता हूं कि अच्छे काम को बनाए रखें। सीएसके का समर्थन करते रहें।


ब्रावो ने कहा,"यह सीजन वैसा नहीं रहा जैसा हमारे प्रशंसक चाहते थे।" लेकिन हमने सर्वश्रेष्ठ दिया। कई बार अपना बेस्ट देने पर भी नतीजा नहीं निकलता। हमारा समर्थन करते रहें और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम चैंपियन की तरह मजबूत और मजबूत वापसी करेंगे। हम सबसे सफल फ्रेंचाइजी में हैं, मुझे लगता है कि हमें चेन्नई सुपर किंग्स का सदस्य और प्रशंसक होने पर गर्व होना चाहिए।

Related News