इन दिनों विराट कोहली और सौरव गांगुली को लेकर मामला गरमाया हुआ है हर जगह केवल एक ही चर्चा हो रही है और किसी ने किसी मंच पर इससे संबंधित बहस भी सुनने को मिल रही है यही वजह है कि बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे को किसी भी संभावित विवाद से बचाने के लिए एक नया रास्ता चुना है।

टीम इंडिया के दौरे में पहला टेस्ट मैच खेलने जा रही है इससे पहले शुक्रवार को उपकप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विस्तार से कई सवालों का जवाब दिया इस कड़ी में अभी मैच से एक दिन पहले मतलब शनिवार को भी एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सभी की नजर लगी हुई है।

सभी फेन्स और बाकी लोग इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का काफी बेसब्री से इंतजार कर रही थी बीसीसीआई ने भी इस बात को पहले ही भांप लिया था इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह बड़ा फैसला लिया था प्रेस कॉन्फ्रेंस भारतीय समयानुसार शनिवार को शाम 4 बजे से शुरू होगी और दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार इस प्रेस कांफ्रेंस के लिए तैयार ही बैठे हैं लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगेगी।

क्योंकि उनका सामना करने विराट कोहली नहीं आएंगे बल्कि कोच राहुल द्रविड़ अकेले ही इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाएंगे और ऐसा पता नहीं कि कितने समय बाद होगा जब मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच तो होगा लेकिन कप्तान नहीं होगा।

Related News