स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी विश्व कप के लिए पाकिस्तान के आलराउंडर खिलाडी शादाब खान पूरी तरह से फिट हो गए है। शादाब बुखार से पीडित थे। जो अब उतर गया है। हालांकि शादाब का नाम इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के लिए टीम में शामिल था। लेकिन बुखार के कारण उनका विश्व कप में खेलना संदिग्ध लग रहा था। इस परेशानी के कारण वे इंग्लैड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज से बाहर हो गए है।


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि शादाब अगले सप्ताह लंदन के लिए रवाना होंगे। जहां डॉक्टर से सलाह म​शविरा करने के बाद वह ब्रिस्टल में टीम से जुडेंगे। पाक के कोच मिकी आर्थर ने कहा कि शादाब खान विश्व कप से पहले अपनी फिटनेस हासिल कर लेंगे और विंडीज के खिलाफ 31 मई को होने वाले मैच के लिए वह उपलब्ध रहेंगे।


पाक कोच ने कहा कि शादाब के शामिल होने से टीम संतुलित होगी। वह युवा और प्रतिभाशाली खिलाडी है। मुझे उम्‍मीद है कि शादाब वापसी करने के बाद अपनी सर्वश्रेष्‍ठ फिटनेस हासिल करेंगे क्‍योंकि पिछले कुछ सप्‍ताहों से उन्‍होंने मैच नहीं खेला है। विश्‍व कप में हमारा पहला मैच 31 मई को होना है और शादाब के पास फॉर्म और फिटनेस हासिल करने के लिए दो सप्‍ताह का समय है।

विश्व कप से पहले कोहली को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

IPL 2019: फाइनल मैच में किरोन पोलार्ड ने की शर्मनाक हरकत, लगा जुर्माना

loading...

Related News