दुनिया भर में कोहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं। कोहली सालाना 200 करोड़ से अधिक कमाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाडी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने केवल एक दिन में कोहली से तीन गुना ज्यादा की कमाई की है।

दरअसल अमेरिका के प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने एक दिन में करीब 742 करोड़ रुपये कमाये. खुद मेवेदर ने इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि यूट्यूबर लॉगन पॉल के साथ फाइट में उन्होंने करीब 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई की।

दूसरी ओर मेवेदर ने कहा कि वो फाइट नकली थी। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मेवेदर के एक वीडियो में वो खुद कहते हुए नजर आ रहे हैं कि नकली फाइट से उन्होंने 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई की.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यूट्यूबर और मेवेदर के बीच 6 जून को फाइट होई थी, जिसमें मेवेदर यूट्यूबर को नॉकआउट नहीं कर पाये। तब मेवेदर को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं है। क्योंकि उन्होंने 8 राउंड चले फाइट में 100 मिलियन डॉलर्स की कमाई कर ली।

मेवेदर दुनिया के स्टार बॉक्सर माने जाते है। वे अपने करियर में एक भी मैच नहीं हारे थे। हालांकि उन्होंने 2017 में बॉक्सिंग से संन्यास की घोषणा कर दी। उनके पास कई महंगी कार और प्राइवेट जेट भी है।

Related News