2019 विश्व कप में अब तक भारतीय टीम में कई बदलाव देखे गए हैं, लेकिन भारतीय टीम का हिस्सा रहे अंबाती को इस विश्व कप में किसी भी मैच के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है।

भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर विजय शंकर को खराब प्रदर्शन के बावजूद कई मैचों में खेलने का मौका दिया गया, जबकि मयंक अग्रवाल को विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया है, लेकिन अंबाती अब तक विश्व कप में हैं। मैच खेलने का कोई मौका नहीं।

एक्स्ट्रा प्लेयर की सूची में शामिल होने से अलग, ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है, जबकि अंबाती अभी भी इस विश्व कप में अपना पहला मैच खेलने के लिए इंतजार कर रहे हैं, इस बीच, एक दूसरे देश ने अंबाती को एक नागरिक के अलावा कहा, उन्होंने अपने देश की ओर से खेलने की पेशकश की है।

अंग्रेजी स्पोर्ट्स चैनलफॉक्स स्पोर्ट्स एशिया के अनुसार, आइसलैंड ने अंबाती को आइसलैंड क्रिकेट टीम की ओर से खेलने की पेशकश की है। इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से उसे आइसलैंड की नागरिकता भी मिल जाएगी।

अंबाती पिछले विश्व कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें पिछले विश्व कप में भी किसी भी मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

Related News