क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर कुमार संगकारा ने भारतीय टीम को लेकर एक बड़ा एलान किया हैं। संगकारा ने कहा हैं कि, अगर भारत चौथे क्रम पर बल्लेबाजी की समस्या को नहीं सुलझा पाता हैं तो उसे 2019 विश्वकप में हार का सामना करना पड़ सकता हैं।

संगकारा ने कहा कि, टीम इंडिया में एक से बढ़कर एक खतरनाक बल्लेबाज हैं, लेकिन वनडे क्रिकेट में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी उसकी समस्या बनी हुयी हैं। अगर भारत अपनी इस समस्या को जल्दी दूर कर लेता हैं तो उसे विश्वकप जीतने से तो कोई नहीं रोक पायेगा।

उन्होंने कहा कि, वैसे तो भारत के पास शिखर धवन और रोहित शर्मा के रूप में खतरनाक सलामी बल्लेबाज हैं। वही खुद कप्तान विराट कोहली जोकि मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के पास पूर्व कप्तान धोनी का अनुभव भी साथ रहेगा।

दोस्तों आपको क्या लगता हैं टीम इंडिया में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए कौन खिलाड़ी उपयुक्त होगा, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

Related News