क्रिकेटरों जैसी लग्जरी लाइफ भले ही जिंदा हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ क्रिकेटर्स रोजी-रोटी कमाने के लिए छोटे-छोटे काम भी कर लेते हैं।

क्रिकेटर की दुर्दशा
एक समय में भारत को हराने में बहुत बड़ा योगदान
अश्विन से मदद की अपील

हर देश की स्थिति भारत जैसी नहीं होती। एक क्रिकेटर आर्थिक रूप से जूझ रहा है और रु. अश्विन ने उनसे मदद की अपील की है। वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज पैट्रिक पैटरसन भी दो-कोर्स भोजन के लिए मर रहे हैं। अश्विन उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

अश्विन ने ट्वीट किया


अश्विन ने ट्वीट किया, "पैट्रिक पैटरसन को अपना दैनिक जीवन जीने के लिए मदद की जरूरत है।" भारतीय मुद्रा में पैसा देने का कोई विकल्प नहीं है। अगर कोई कृपया मदद कर सकता है।

भारत सुंदरस ने सबसे पहले संरक्षक पर ट्वीट किया था। भारत ने अपने ट्वीट में लिखा कि पैट्रिक पैटरसन की आर्थिक स्थिति दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। वह किराने का सामान भी नहीं खरीद पा रहे हैं। कृपया उसकी मदद करें।

पैट्रिक ने 1986 में डेब्यू किया था। पैट्रिक ने 28 टेस्ट में 93 और 59 वनडे में 90 विकेट लिए हैं। उन्होंने भारत के खिलाफ एक मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। 1987 में दिल्ली में खेले गए टेस्ट मैच में, उन्होंने 24 रन देकर 5 विकेट लिए और पहली पारी में भारत को 75 रन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। भारत मैच हार गया।

Related News