न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी अंडरडॉग के रूप में अपने पक्ष की धारणा से बेफिक्र हैं और कहा कि आईसीसी पुटी 20 विश्व कप फाइनल से पहले उनका पक्ष आगे नहीं बढ़ रहा है। यह देखते हुए कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दोनों ने कट्टर विरोधियों के खिलाफ अपने-अपने सेमीफाइनल कैसे जीते, कोई भी "रिंग ऑफ फायर" में एक और नाटकीय अंत की उम्मीद कर सकता है।

ऑस्ट्रेलिया, जिसने 50 ओवर के क्रिकेट में रिकॉर्ड पांच विश्व कप खिताब जीते हैं, आश्चर्यजनक रूप से टी 20 शोपीस पर अपना हाथ नहीं जमा पाया है। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड हमेशा आईसीसी आयोजनों में सुसंगत रहा है, लेकिन अब लगता है कि केन विलियमसन के कुशल नेतृत्व में सभी तरह से आगे बढ़ने का आत्म-विश्वास है।

Tim Southee: New Zealand not getting carried away ahead of T20 World Cup  final | Largs and Millport Weekly News

साउथी ने स्वीकार किया, "आप सभी बाहरी शोर सुनते हैं, लेकिन एक समूह के रूप में, हम बस कोशिश करते हैं और सुंदर स्तर पर बने रहते हैं। अगर हम एक गेम हार जाते हैं तो हम खुद को नहीं हराते हैं।" "पाकिस्तान के खिलाफ पहले गेम को देखें, हम बहुत दूर नहीं थे, हमने कोशिश नहीं की और पहिया को फिर से शुरू किया, हम सिर्फ इतना जानते थे कि हमें कुछ क्षेत्रों में छोटे समायोजन और सुधार करना होगा।

Tim Southee: New Zealand not getting carried away ahead of T20 World Cup  final | Shropshire Star

"हमने परिस्थितियों का काफी अच्छी तरह से आकलन किया है। हमें स्थानों, दिन के खेल और रात के खेल के बीच में बदलाव करना पड़ा है, लेकिन कुल मिलाकर, हम अनुकूलन में काफी सुसंगत और तेज रहे हैं।"हमने पूरे टूर्नामेंट में ऐसा किया है। पक्ष की ताकत में से एक यह है कि हम जो कुछ भी करते हैं उसमें स्तर पर बने रहें, लेकिन हम निश्चित रूप से विश्व की घटनाओं में बहुत अधिक सुसंगत रहे हैं।"

Related News