नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया की फॉर्म में वापसी की उम्मीद थी. लेकिन, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी विराट ब्रिगेड का प्रदर्शन निराशाजनक रहा और उन्होंने अपनी गलतियों से सबक नहीं लिया। नतीजतन, भारत को केन विलियमसन की टीम के खिलाफ आठ विकेट से हार का भी सामना करना पड़ा।



न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से भारतीय टीम लगातार सवालों के घेरे में है। लेकिन टीम इंडिया के समर्थन में कुछ पूर्व क्रिकेटर सामने आए हैं। अब इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा है कि उन्होंने टीम इंडिया का दिल जीत लिया है। पीटरसन का कहना है कि खेल में हार और जीत चलती रहती है। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया, 'खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए बाहर नहीं जाता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल में लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।'

आपको बता दें कि 41 साल के केविन पीटरसन हमेशा चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव क्रिकेटर भी हैं। खास बात यह है कि भारतीय प्रशंसकों के लिए वह अक्सर हिंदी में ट्वीट करते हैं। उदाहरण के लिए, 15 अगस्त को भी भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर, पीटरसन ने भारत के लोगों को बधाई देते हुए हिंदी में ट्वीट किया।

Related News