पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वर्ल्ड कप 2019 के दौरान, रज्जाक ने कहा था कि वह भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या को कोचिंग देना चाहते हैं और उन्हें वे दुनिया के सबसे बेस्ट ऑल राउंडर में शामिल कर सकते हैं। इतना ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उन्होंने कई बड़े खुलासे किए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रज्जाक ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि शादी के बाद भी उनके कई महिलाओं के साथ संबंध थे। उन्होंने कबूल किया है कि उनके 5-6 एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चलाए हैं। उनका एक अफेयर तो डेढ़ साल तक चला था।

जब एंकर ने उनसे पूछा कि ये अफेयर उनके शादी से पहले थे तो उन्होंने कहा कि ये सारे अफेयर जब शुरू हुए थे, मेरी शादीशुदा जिंदगी शुरू हो चुकी थी।

जब वे ये कन्फेस कर रहे थे तो उनके चेहरे पर किसी तरह की कोई अफ़सोस नहीं थी।ऑडियंस ने भी तालियां बजाईं और क्रिकेटर के बयान पर कोई हैरानी नहीं जताई।

रज्जाक का नाम बाहुबली ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी जुड़ चुका है। बात करें उनकी शादीशुदा जिंदगी की तो उनकी शादी आएशा नाम की एक महिला से हुई है और उनके दो बच्चे भी हैं।

रज्जाक ने 46 टेस्ट मैच, 265 एकदिवसीय मैच, 32 टी-20 मैच खेले हैं। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में रज्जाक ने 8000 से ज्यादा रन बनाए और 389 विकेट लिए थे। अब्दुल रज्जाक ने अपना आखिरी मैच 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। क्रिकेटर के सभी प्रारूपों में पाक के पूर्व क्रिकेटर ने 18 सालों तक अपना योगदान दिया है।

Related News