क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिनर अब्दुर रहमान ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। 6 साल पहले 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ रहमान ने जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 38 वर्षीय गेंदबाज संन्यास की घोषणा के वक्त काफी निराश नजर आये।

बता दे , 6 साल पहले संयुक्त अरब अमीरात में तब विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड को हमने 3-0 से हराया था, जिसमें रहमान ने 19 और सईद अजमल ने 24 विकेट लिए थे। लेकिन इस प्रदर्शन के बाद चयनकर्ताओं ने रहमान को नजरअंदाज कर दिया।

रहमान ने कहा, ‘मैं भारी मन से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर रहा हूं। मेरे लिए यह मुश्किल फैसला था लेकिन मैंने आखिर में संन्यास लेने का निर्णय किया हैं। बता दे, रहमान ने 22 टेस्ट में 99 विकेट और 31 वनडे में 30 विकेट और 11 टी-20 में 8 विकेट हासिल किये।

दोस्तों हमारे चैनल द्वारा दी गयी इस जानकारी के बारे में अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में लिखें। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैंनले को फॉलो करें।

Related News