स्पोर्ट्स डेस्क। शनिवार को आई पी एल 2022 का 18 वा मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे में खेला जाएगा। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पिछले तीन मुकाबलों में दो मुकाबले जीत चुकी है और एक मुकाबले में उसे हार मिली है। आज उनका सामना मुंबई इंडियन से होने जा रहा है, जो अपने पिछले तीनों मुकाबले बुरी तरह हार चुकी है। दोस्तों आज हम आपको ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के लिए लकी साबित होंगे और आज का मुकाबला वो रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर को जीता सकते हैं।

1.वनिदु हँसरंगा
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑलराउंडर खिलाड़ी वनिदु हँसरंगा इस आईपीएल में गेंदबाजी और बल्लेबाजी से कमाल दिखा रहे हैं। आज के मुकाबले में भी वो अपने बेहतरीन प्रदर्शन से बेंगलुरु को जीत दिला सकते हैं।

2.फफ डू प्लेसिस
इस आईपीएल में फफ डू प्लेसिस अपने बल्ले से लगातार कमाल दिखा रहे हैं। आज भी वह अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर भारी पड़ सकते हैं।

3.हर्षल पटेल
भारतीय गेंदबाज हर्षल पटेल आईपीएल में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन कर रहे हैं। आज वह अपनी गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के लिए परेशानी बन सकते हैं।

Related News