भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जो मैच के दौरान अपने पर्फोमन्स की वजह से चर्चा में रहते है। लेकिन आग हम उनके शादी सुदा ज़िन्दगी के बारे में बात करेंगे। क्रिकेट टीम में ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो अपने शादी के दुराण या शादी के बाद किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है। लेकिन आज हम बात करेंगे भारतीय टीम के उन 5 खतरनाक खिदलाड़ियों के बारे में जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था।

5. सौरभ गांगुली: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सौरभ गांगुली भारतीय टीम के एक बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज माने जाते थे। सौरव गांगुली ने महज 24 साल की उम्र में अपने बचपन की दोस्त डोना रॉय से शादी की थी। दोस्तों सौरव और डोना की एक बेटी भी है।

4. पार्थिव पटेल: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज पार्थिव पटेल अपनी आक्रामक बल्लेबाज के साथ ही वह एक अच्छे विकेटकीपर भी है। पार्थिव पटेल ने महज 23 साल की उम्र में 9 मार्च 2009 को अवनी जावेरी से शादी की थी।

3. दिनेश कार्तिकेय: दिनेश कार्तिक भारतीय टीम के बहुत ही शानदार बल्लेबाजों की लिस्ट में आते हैं। दिनेश कार्तिक ने कई कठिन से कठिन मैचो को अपने दम पर जिताया है। कार्तिक ने महज 22 साल की उम्र में 2 मई 2007 को निकिता से शादी की थी।

2. सचिन तेंदुलकर: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी इस लिस्ट में आते हैं। सचिन तेंदुलकर ने महज 22 साल की उम्र में शादी की थी। दोस्तों जिस वक्त सचिन ने शादी की थी उस वक्त उनकी उम्र महज 22 साल थी जबकि उनकी पत्नी उन से 6 साल बड़ी यानी 28 साल की थी।

1. कपिल देव: भारतीय क्रिकेट टीम की दुनिया में धाक जमाने का श्रेय महान खिलाड़ी कपिल देव का दिया जाता है। अपने क्रिकेट कौशल की वजह से दुनिया में उन्होंने बहुत नाम कमाया है। कपिल देव ने 1980 में सिर्फ 21 साल की उम्र में रोमी भाटिया से शादी की थी।

Related News