क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनके प्रेम प्रसंगों के बारे में आपको जान कर ऐसा लगेगा कि प्यार वाकई में अँधा होता है। तो आइए जानते हैं उन क्रिकेट स्टार्स के बारे में जिन्होंने इस कहावत को सही प्रूव कर दिया है।

1 वसीम अकरम

वसीम अकरम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व फास्ट बॉलर है और उन्हें सभी जानते हैं। वसीम अकरम को अपने उम्र से बहुत कम उम्र की एक विदेशी महिला से प्यार हो गया था। इस महिला का नाम सन्यारा थॉमसन है। इसके बाद वसीम ने इस से शादी भी की।

2 अनिल कुंबले

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व अनिल कुंबले ने भी एक तलाकशुदा लड़की से शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम चेतना है। बता दें कि अनिल आज भी उनके साथ हैं और अपने शादीशुदा जीवन में बहुत ज्यादा खुश है।

3 मुरली विजय

मुरली विजय की गिनती भारतीय टीम के बेस्ट बल्लेबाजों में होती है। इन्होने अपने बेस्ट फ्रेंड और क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी के साथ ही शादी की थी। दिनेश कार्तिक की पत्नी का नाम निकिता था लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई। लेकिन मुरली विजय ने निकिता से शादी की।

4 आंद्रे रसेल

वेस्ट इंडीज टीम तूफानी बल्लेबाजों में गिने जाने वाले आंद्रे रसेल को अपने से काफी कम उम्र की लड़की से प्यार हो गया था। उन्होंने उस से शादी भी कर ली और इस कहावत को सही साबित कर दिया कि प्यार अँधा होता है।

5 शिखर धवन

भारत के ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन की शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे। उन्होंने आयशा मुखर्जी से शादी की जो कि 2 बच्चों की माँ है। शिखर धवन से पहले आयशा मुखर्जी की शादी ऑस्ट्रेलिया के जाने-माने उद्योगपति के साथ हुई थी जिनसे उन्हें दो बेटियां हैं।

Related News