आज हम महिला क्रिकेट की बात करेंगे जैसा की आपको पता होगा इन दिनों देशभर के महिला क्रिकेट टीम ने अपना एक अहम् स्थान कायम किया है, प्रदर्शन के मामले में भी महिला टीम ने खूब तारीफ लूटी है , लेकिन आज हम वैसे 5 खूबसूरत और हॉट महिला क्रिकेटर की बात करेंगे जो खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं।

1- ऐलिसे पेरी: ऐलिसे एलेक्सेंड्रा पेरी आस्ट्रेलियन क्रिकेटर हैं। वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हॉट और बोल्ड भी हैं। पेरी क्रिकेट और फुटबॉल दोनों ही खेलों मे महिर हैं। जब वह 16 साल की थी तभी से वह दोनो गेम्स खेल रही हैं। 2007 से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना शुरु किया।

2 – फेलीसिटी लेडन-डेविस: न्यूजीलैंड की इस खिलाड़ी ने अब तक बहुत ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले है, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्च जरूर हो रहे हैं। 22 जून 1994 को जन्मी डेविस ने अपने पहले वनडे मैच में 5 विकेट लिए थे। वहीं टी20 के आठ मैचों में वह 4 विकेट चटका चुकी हैं।


3 – सारा टेलर: विश्व महिला क्रिकेट में अपने फ्री फ्लोइंग स्ट्रोक प्ले के लिए मशहूर सारा जेन टेलर खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं है। लोग जितना उनके स्ट्रोक्स के दीवाने हैं उनसे ज्यादा उनकी खूबसूरत आंखों और मुस्कान के दीवाने है।

4 – मेगेन मोरिया लैनिंग: मेगेन एक आस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर हैं। मेगेन की खूबसूरती देखते ही बनती है। वह किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं। ओपनिंग बैटिंग के लिए मेगेन को जाना जाता है। वह जितनी खूबसूरत है उतनी है खतरनाक बल्लेबाजी भी करती हैं।


5 – प्रिया पूनिया: 6 फरवरी 1996 को राजस्थान राज्य के चुरू जिले में जन्मी प्रिया पूनिया इस साल अपने संघर्ष और ग्लैमरस लुक के कारण बहुत चर्चा में रही थी।प्रिया ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से 3 ही टी-20 मैच खेले हैं। प्रिया जिस तरह से अपनी खूबसूरती से प्रसिद्ध हुई हैं उस तरह से वो अपने खेल से भी प्रसिद्ध होना चाहती हैं।

Related News