दुनिया भर में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने देश विदेश की अलग अलग लड़कियों से शादी की है। लेकिन आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने ही रिश्तेदार लड़कियों से शादी की है। तो आइए जानते हैं इन क्रिकेटर्स के बारे में।

पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी रचाई। लुबना प्रोफेशन से डॉक्टर हैं। जब सईद ने लुबना से शादी की उस साल उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

इस लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का नाम भी शामिल है। सहवाग के चचेरे भाई की शादी एक लड़की से हुई जो आरती अहलावत की आंटी थी। सहवाग के चचेरे भाई की शादी एक लड़की से हुई जो आरती अहलावत की चाची थी। लेकिन उस समय, वीरेंद्र केवल सात साल के थे और आरती पांच साल की थी।उम्र के साथ प्रेम कहानी आगे बढ़ी तो वीरू ने आरती से शादी करने का फैसला किया।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा क्रिेकेटर मोसद्देक हुसैन ने भी साल 2012 में अपनी चचेरी बहन शरमीन समीरा से शादी कर ली। मोसद्देक हुसैन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे।

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन शिमू से शादी की थी।

शाहिद अफरीदी ने नादिया के साथ शादी की है। लेकिन आपको बता दें कि नादिया कोई और नहीं बल्कि अफरीदी की बहन है। शाहिद अफरीदी ने अपने सगे मामा की बेटी नादिया से शादी की है जो रिश्ते में उनकी बहन लगती थी।

Related News