जैसा कि अभी कोरोना की वजह से पुरे देश में लॉक डाउन चल रहा है, जिसके वजह से पूरा भारत बंद है, साथ ही क्रिकेट जगत की बात करे तो अभी मैच बंद है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो आज भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं जो बहुत ही ज्यादा कमाई कर रहे हैं।


1. विराट कोहली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आज कौन नहीं जानता है। विराट कोहली वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। उनकी संपत्ति की अगर बात की जाए तो वह आज अरबों की मालिक है।


2. महेंद्र सिंह धोनी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने खेल की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं लेकिन आप लोगों को तो पता ही होगा कि महेंद्र सिंह धोनी आज करोड़ों के मालिक हैं।

3. रोहित शर्मा: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रोहित शर्मा आज एडवर्टाइजमेंट और बीसीसीआई से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं।

4. हार्दिक पांड्या: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को तो वैसे आप लोग जानते ही होंगे। हमेशा अपनी लग्जरी लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाले हार्दिक पांड्या के पास लाखों की घड़ी और करोड़ों की कारें है।

Related News