भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट चेन्नई में खेला गया था। दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से उसी मैदान पर खेला जाएगा। भारत ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला टेस्ट 227 रन से गंवा दिया। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पहले टेस्ट मैच के दौरान, एक ही ओवर में दूसरी पारी में, शुभमन गिल (शुभमन गिल) और अजिंक्य रहाणे (अजिंक्य रहाणे) ने टीम इंडिया (टीम इंडिया) को बैक फुट पर फेंक दिया।

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का कहना है कि जेम्स एंडरसन फिट हैं। हालांकि, उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया जा सकता था। सिल्वरवुड का मानना ​​है कि एंडरसन की फिटनेस में कोई कमी नहीं है। यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर यह 38 वर्षीय तेज गेंदबाज 40 साल पार कर जाए और इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करे।

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी की। इंग्लैंड के कोच ने कहा, "वह पूरी तरह से फिट है और देखा जा सकता है।" उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत भी की है। फिट होने के साथ-साथ वह अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे हैं। इंग्लैंड के कोच ने कहा, "जब तक वह फिट, मजबूत और स्वस्थ है और खेलना चाहता है, वह खेल सकता है।

एंडरसन को उनके जबरदस्त फॉर्म के बावजूद रोटेशन नीति के अनुसार दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। कोच ने कहा, "उन्हें बाहर रखना मुश्किल है।" मैं विजेता टीम को बदलना नहीं चाहता। चलो देखते हैं क्या होता हैं। उन्होंने कहा कि गर्मी के बीच गेंदबाजों को तरोताजा रखने के लिए रोटेशन सही विकल्प है।

Related News