इस समय भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जहाँ आपने देखा किस तरह से भारतीय टीम अपने अच्छे प्रदर्शन से 4 चार बार न्यूजीलैंड को हरा दिया है, इस सीरीज में भारत ने पहले चारो मैच जीतकर सीरीज में 4-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है, अब इन दोनों टीमों के बीच पांचवां टी-20 मैच कल 2 फरवरी को खेला जाएगा।


चौथा टी-20 मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के 2 दिग्गज खिलाड़ी अजय जडेजा और वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के लाइव शो पर इस मैच को लेकर अपने विचार रखें, इस लाइव शो के दौरान दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत के बारे में बोलते हुए कहा कि टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट को ऋषभ पंत के साथ बेहतर कम्युनिकेशन होना जरुरी है।

सहवाग ने आगे बोलते हुए कहा कि जैसा एमएस धोनी ने मेरे साथ किया,वैसा कोहली ऋषभ पंत के साथ ना करें, तो बेहतर है, क्योंकि इससे खिलाड़ी का कॉन्फिडेंस नीचे गिर जाता है।

सहवाग ने इसके आगे साल 2012 में अपनी घटना के बारे में बताते हुए कहा कि तब एमएस धोनी ने मीडिया के सामने जाकर कहा था कि हमारे टॉप-3 बल्लेबाज (सहवाग, सचिन, गंभीर) फील्डिंग में काफी कमजोर हैं, इसलिए हमें रोटेशन करने की जरुरत है। जबकि हमारी टीम मीटिंग में धोनी ने हमसे कहा था कि रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में मौका देना जरुरी है, इसलिए हम आप तीनों को एक साथ नहीं खिला सकते। ऐसे में आप मीडिया के सामने कुछ ओर बोल रहे हैं, और टीम मीटिंग में कुछ ओर बोल रहे हैं,यह बात वीरेंद्र सहवाग को बेहद बुरी लगी।


Related News