RSWS के दूसरे पुनरावृत्ति में, जो 10 सितंबर से 1 अक्टूबर तक होने वाली है, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मौजूदा चैंपियन इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी करेंगे। बता दे की, 22-दिवसीय आयोजन मुख्य रूप से देश और दुनिया भर में सड़क सुरक्षा के लिए जागरूकता बढ़ाने के लिए खेला जाता है। न्यूजीलैंड लीजेंड्स इस संस्करण में नई टीम है और उस दौरान भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड के दिग्गजों के साथ खेलेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला एक शानदार कार्यक्रम है जो सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए क्रिकेट का उपयोग करता है। श्रृंखला भारतीय सड़कों पर जीवन बचाने के लक्ष्य को हासिल करने और हासिल करने में सक्षम होगी, जैसा कि हम चाहते हैं कि इस देश में हर व्यक्ति सड़क पर रहते हुए हर नियमों और विनियमों के बारे में जागरूक होना और उनका पालन करना "नितिन गडकरी ने कहा, भारत के केंद्रीय सड़क और राजमार्ग मंत्री।

लीग के अनन्य विपणन अधिकार यूएस-आधारित 27वें निवेश-संबद्ध 27वें स्पोर्ट्स के पास हैं, जबकि प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप (PMG) लीग का इवेंट मैनेजमेंट पार्टनर है। बता दे की, केंद्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी और युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "मुझे विश्वास है कि सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला सामाजिक परिवर्तन को बढ़ावा देगी और सड़क और सड़क पर लोगों के व्यवहार के प्रति लोगों की मानसिकता को प्रभावित करने के लिए एक आदर्श मंच के रूप में कार्य करेगी।

Related News