स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज अपने बल्ले से विपक्षी टीम की गेंदबाजी की धज्जियाँ उड़ाती दिखाई देती हैं। लेकि क्या आप जानते हैं क्रिकेट के मैदान पर सख्त ये कप्तान ग्लैमर की दुनिया में भी बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसस को मात देती नज़र आती हैं।

अरे भाई ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि वे किसी फ़िल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। इस आर्टिकल में हम आपको मिताली राज के बारे में बता रहे हैं उनकी दिलकश तस्वीरों के साथ। ये तस्वीरें आपको उनकी अदाओं का दीवाना बना देंगी।

बॉलीवुड में दबी जुबान से चर्चा हैं कि भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेट कप्तान के जीवन पर भी एक फिल्म बनाई जाए। ख़बरों के मुताबिक वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिताली पर बनने वाली बायोपिक के राइट्स ले रखे हैं। अब अगर इनकी फिल्म आती हैं तो देखना शानदार अनुभव होगा।

यह पहली बार होगा जब किसी महिला क्रिकेटर की जिंदगी पर हिंदी फिल्म बनेगी। हालांकि अभी तक तो ये सिर्फ अफवाहे हैं। भारत की महिला टीम की कप्तान विश्व की पहली और एकमात्र महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने एक दिवसीय क्रिकेट में 6000 रनों के आंकड़े को पार किया है।

पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार से नवाजी जा चुकी मिताली का करियर उन लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं जो क्रिकेट जैसे खेलों में आने से कतराती हैं।

Related News