भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन यह बात हर क्रिकेटर पर लागू नहीं होती हैं। टीम इंडिया में कई ऐसे स्टार खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी खूबसूरत पत्नियों की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम टीम इंडिया के तीन ऐसे ही स्टार खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जो अक्सर अपनी खूबसूरत पत्नियों के कारण चर्चा में बने रहते हैं।

युवराज सिंह और हेजल कीच

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी 30 नवबंर 2016 में हुई। युवराज टीम इंडिया के सिक्सर किंग के नाम से मशहूर हैं। वाही हेजल बॉलीवुड की जानी -मानी एक्ट्रेस हैं। युवराज और हेजल कीच की जोड़ी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है। हेजल और युवराज की लव स्टोरी के किस्से काफी मशहूर हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी लाजबाब हैं। भारत समेत अन्य देशों में भी क्रिकेट लवर्स इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

भुवनेश्वर कुमार और नूपुर निगार

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और नूपुर एक दूसरे को बचपन से जानते थे। साल 2017 में दोनों ने शादी की। भुवनेश्वर कुमार और नूपुर निगार की जोड़ी टीम इंडिया की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है।

Related News