क्रिकेट के मैदान पर हर कोई मैच जीतना चाहता है. जब बल्लेबाज रन मारते हैं तो हर गेंदबाज रन बचाने की कोशिश करता है। टी20 क्रिकेट में हमेशा बल्लेबाजों और गेंदबाजों का उत्साह देखने को मिलता है और टीम के खिलाड़ी हमेशा जोश से झगड़ते रहते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ हरभजन सिंह और अंबाती रायुडू के बीच जो मैच के बीच लड़ने लगे। यह लगभग 5 साल पहले हुआ था।

हरभजन सिंह और अंबाती रायुडू के बीच 2016 में आईपीएल का मुकाबला हुआ था, दोनों खिलाड़ी क्रमशः मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। पुणे सुपरजायंट के बल्लेबाज सौरभ तिवारी ने 11वें ओवर में हरभजन सिंह की चौथी गेंद पर मिडविकेट और लॉन्ग के बीच शॉट खेला। गेंद को रोकने के लिए दौड़ पड़े मुंबई के फील्डर. अंबाती रायुडू ने बाउंड्री लाइन में गोता लगाकर गेंद को रोकने की कोशिश की लेकिन वह भी नाकाम रहे। रायुडू ने पूरी कोशिश की लेकिन गेंद सीमा रेखा के पार फिसल गई।



भड़के हरभजन सिंह : बाउंड्री लगते ही हरभजन सिंह काफी नाराज हो जाते हैं. कथित तौर पर हरभजन सिंह ने उन्हें भी गाली देना शुरू कर दिया। हरभजन के इस रिएक्शन को अंबाती रायुडू ने नोटिस किया और वह एक हॉट-टेम्पर्ड क्रिकेटर भी हैं और वो काफी परेशान भी थे. अंबाती रायडू चिल्लाए और हरभजन सिंह के पास पहुंचे। दोनों खिलाड़ी तेजी से एक-दूसरे की ओर बढ़ने लगे, फिर भज्जी ने उनके पास आते ही उनके कंधों पर हाथ रखा और रायुडू को कुछ समझाने की कोशिश की। जिसके बाद रायुडू शांत हुए और चले गए।

रायुडू ने हरभजन से मांगी माफी: घटना के 2 साल बाद दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में एक ही टीम में हिस्सा लिया. रायुडू सीएसके के साथ थे और हरभजन ने सीएसके में प्रवेश किया। दोनों खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और इसी बीच रायुडू और हरभजन एक शो से जुड़ गए। शो में 2016 की लड़ाई का जिक्र किया गया और रायुडू ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर हरभजन से माफी भी मांगी थी। रायुडू ने कहा कि उन्हें नहीं पता क्यों। हरभजन सिंह ने भी रायुडू से बड़े दिल से बात की कि उन्होंने भी ऐसी गलतियां की हैं इसलिए माफी की जरूरत नहीं पड़ी।

Related News