टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 1 जून को आगरा के एक होटल में एक भव्य समारोह में अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज से शादी की। उनकी शादी दो दिवसीय कार्यक्रम थी जिसमें हल्दी, संगीत और मेहंदी समारोह शामिल थे। भी। यह कार्यक्रम आगरा के जेपी पैलेस होटल में हुआ और इसमें उनके चचेरे भाई और टीम इंडिया के क्रिकेटर राहुल चाहर सहित अन्य दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

दिलचस्प बात यह है कि दीपक की अभिनेत्री बहन मालती चाहर, जो एक आईपीएल खेल के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल के रूप में सुर्खियों में आईं, ने सीएसके के तेज गेंदबाज को स चुटकी लेते हुए सलाह दी। दीपक चाहर आईपीएल 2022 से चूक गए थे और वर्तमान में पीठ की चोट के कारण एक्शन से बाहर हैं।

इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले ICC T20 विश्व कप 2022 के साथ, मालती ने दीपक को अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ की देखभाल करने की सलाह दी।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "अब लड़की हुई हमारी... आप लोगों के वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं @दीपक_चाहर9 कृपया अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल रखें..हमारे पास आगे विश्व कप है।"


विशेष रूप से, मालती, जो एक मॉडल हैं, जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में अभिनय की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म का नाम 'इश्क पश्मीना' है। यह एक लव स्टोरी होगी जिसमें भाविन भानुशाली भी हैं, जो `दे दे प्यार दे`, `वेलपंती` और `ए.आई. SHA: माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड` में नजर आ चुकी है।

दिलचस्प बात यह है कि दीपक ने जया को आईपीएल 2021 के दौरान यूएई में प्रपोज किया था।

इस बीच, शादी के बाद, दीपक और जया ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी, जहां उन्होंने 3 जून (शुक्रवार) को आईटीसी मौर्य होटल के कमल महल में एक रिसेप्शन पार्टी रखी। विशेष रूप से, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा और पीयूष चावला जैसे पूर्व और वर्तमान सीएसके सितारों ने भव्य कार्यक्रम में भाग लिया।

यह अनुमान लगाया गया था कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगे। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों क्रिकेट सुपरस्टार्स इस फंक्शन में पहुंचे या नहीं।

Related News