भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है और 0-2 से पीछे चल रही है। इस सीरीज में भारत को युवा खिलाड़ियों पर भरोसा है, क्योंकि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आईपीएल से सुर्खियों में आए युवा खिलाड़ी रियान पराग का कहना है कि वह अभी टीम इंडिया में चयन के योग्य नहीं हैं।

बता दे की, आईपीएल 2022 में रियान पराग इतना अच्छा खेल नहीं दिखा पाए, सिर्फ एक या दो मैचों में ही रियान पराग का प्रदर्शन शानदार रहा। रियान पराग ने कहा कि मेरी टीम के लिए मैच जीतना बहुत जरूरी है, मैंने मैच में कुछ ऐसा किया, लेकिन यह काफी नहीं है। रियान पराग ने कहा कि यदि मैं अपनी टीम के लिए पांच-छह मैच जीत सकता हूं तो यह काफी बेहतर होगा। यदि मेरा नाम अभी संभावितों की सोच में आता है, तो मुझे भी अच्छा नहीं लगेगा। मैं इसे अभी नहीं करना चाहता। आने वाले सीजन में मेरा आत्मविश्वास काफी बेहतर होगा, यदि मैं टीम को जीत की ओर ले जा सकता हूं तो यह बहुत अच्छा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, रियान पराग ने कहा, "मैं अपनी बल्लेबाजी की स्थिति से खुश हूं, मगर मैं वहां के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। मैं नंबर 6-7 की बल्लेबाजी स्थिति में बेहतर करना चाहता हूं, अगर आप देखिए, केवल एमएस धोनी ही हैं जिन्होंने खुद को फिनिशर के रूप में स्थापित किया है। मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं और इसे अपने खेल में लागू करने की कोशिश करता हूं।

Related News