टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का भी यह मानना है कि रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में रोहित शर्मा की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ जीत मिलेगी। यही नहीं इस जीत के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह पक्की करेगी और इंग्लैंड के साथ फाइनल खेलेगी । भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में रविवार से वर्ल्ड कप अभियान की शुरुवात पाकिस्तान के खिलाफ खेलकर करेगी ।

भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जा सकता है फाइनल मुकाबला- जहीर खान

जहीर खान ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि हां मैं भारत के साथ जाना पसंद करूंगा। हां, ये बात सच है कि टीम इंडिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप से बाहर हैं। जसप्रीत बुमराह इस टूर्नामेंट से ठीक पहले इंजर्ड हो गए थे और फिर उन्हें बाहर होना पड़ा था, लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया ने पिछले कुछ साल से जिस तरह की निरंतरता दिखाई है ऐसे में निश्चित तौर पर ये टीम फाइनल में पहुंचने की दावेदार है। वहीं दूसरी टीम जो फाइनल में पहुंचने की दावेदार है वो इंग्लैंड की टीम है।


पाकिस्तान की टीम को भारत से मिलेगी हार- सचिन तेंदुलकर

आपको बता दें कि जहीर खान से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी कहा था कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान को हराने में सफल होगा। वहीं सचिन ने इस वर्ल्ड कप के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों का चयन किया था। सचिन ने कहा था कि भारत मेरा फेवरेट है और ऐसा सिर्फ इस वजह से नहीं है कि मैं भारतीय हूं बल्कि इस वजह से है कि टीम इंडिया में ऐसे फायरपावर मौजूद हैं जो आस्ट्रेलिया की कंडीशन में बेहतरीन प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। वहीं सचिन ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंचेंगे।

Related News