इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप चर्चा में है इसी बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बता दे की, ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल एक क्रिकेटर दानुष्का गुणथिलाका को रविवार को यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न की जांच के बाद रविवार की तड़के 31 वर्षीय क्रिकेटर गुनाथिलका को गिरफ्तार कर सिडनी सिटी पुलिस थाने ले जाया गया।

बता दे की, सप्ताह की शुरुआत में रोज बे में एक आवास पर 29 वर्षीय एक महिला का यौन उत्पीड़न किया गया था। "महिला एक ऑनलाइन डेटिंग एप्लिकेशन के माध्यम से कई दिनों तक उसके साथ संवाद करने के बाद उस व्यक्ति से मिली, यह आरोप है कि उसने बुधवार 2 नवंबर 2022 की शाम को उसका यौन उत्पीड़न किया।"

पुलिस द्वारा कल रोज बे में एक पते पर एक अपराध स्थल की जांच की गई थी। आगे की पूछताछ के बाद, एक 31 वर्षीय व्यक्ति को सिडनी के ससेक्स स्ट्रीट के एक होटल में आज सुबह 1 बजे (रविवार 6 नवंबर 2022) से कुछ समय पहले गिरफ्तार किया गया। उसे सिडनी सिटी पुलिस स्टेशन ले जाया गया और बिना सहमति के यौन संबंध बनाने के चार आरोप लगाए गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एशिया कप 2022 चैंपियन श्रीलंका टी20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 चरण के ग्रुप 1 में था लेकिन सेमीफाइनल में पहुंचने में असफल रहा। श्रीलंका शनिवार को सिडनी में इंग्लैंड के खिलाफ मैच हार गया। गुनाथिलका हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण पहले दौर के दौरान टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए थे। उन्हें एशेन बंडारा द्वारा टीम में शामिल किया गया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टीम के साथ बने रहे।

Related News