टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 9 जून को भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. इस मैच को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 की मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका कर रहे हैं.


टी20 वर्ल्ड कप 2024 2 जून से शुरू हो रहा है. टूर्नामेंट अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान को ग्रुप ए में रखा गया है. दोनों टीमें 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ेंगी।

यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे शुरू होगा. भारत में क्रिकेट प्रशंसक विश्व कप मैचों को टीवी पर खेल नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा मोबाइल और टैबलेट उपयोगकर्ता डिज्नी होस्टस्टार ऐप पर लाइव स्ट्रीम का आनंद ले सकते हैं।

भारतीय प्रशंसक टी20 वर्ल्ड कप के मैच टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे. विश्व कप का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। आप हॉटस्टार पर टी20 विश्व कप का प्रसारण मुफ्त में देख सकते हैं।

बीसीसीआई ने 30 अप्रैल को विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। रोहित शर्मा टीम के कप्तान होंगे और हार्दिक पंड्या को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है. पाकिस्तान की कमान बाबर आजम के हाथ में है.

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान अब तक 7 बार आमने-सामने हो चुके हैं. भारतीय टीम 5 बार जीत चुकी है. एक बार पाकिस्तान और एक बार मैच टाई हुआ. भारतीय क्रिकेट टीम का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ है।

Related News