टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं. टूर्नामेंट में भारत का अभियान 24 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होगा। इस बीच भारत में टी20 वर्ल्ड कप मैचों के प्रसारण को लेकर कई जानकारियां सामने आई हैं। देशभर के करीब 35 शहरों में फैन्स अब मल्टीप्लेक्स में भी लाइव मैच देख सकेंगे।

पीवीआर और आईसीसी के बीच समझौता

मल्टीप्लेक्स चेन का संचालन करने वाली पीवीआर सिनेमा ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीवीआर सिनेमाज ने आईसीसी के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जो भारतीय टीम के रामनाप विश्व कप के मैच को 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक मल्टीप्लेक्स में लाइव टेलीकास्ट करने की अनुमति देगा।

35 शहरों के मल्टीप्लेक्स में लाइव प्रसारण

पीवीआर के मुताबिक, वे भारत के सभी मैचों, सेमीफाइनल और फाइनल का प्रसारण करेंगे। प्रसारण देश भर के 35 शहरों के 75 मल्टीप्लेक्स हॉल में होगा। इनमें नई दिल्ली, मुंबई, पुणे और अहमदाबाद जैसे शहर शामिल हैं।

गौरतलब है कि देश के अलग-अलग शहरों में फैंस अभी भी बड़े पर्दे पर मैच का लुत्फ उठा रहे हैं, अब सीधे मल्टीप्लेक्स में मैच देखना एक सुखद अनुभव है। भारतीय टीम का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है। उसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी।

Related News