भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपना 28वां जन्मदिन मनाया। इस दिन को यादगार और कई और खास बनाते हुए अपनी प्रेमिका से सगाई की। अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर इस खबर को सभी से शेयर किया. अक्षर पटेल की सगाई की खबर सामने आते ही टीम के साथी खिलाड़ी और उनकी भारतीय टीम के प्रशंसक लगातार अक्षर को शुभकामना संदेश भेज रहे हैं. अक्षर पटेल फिलहाल भारतीय वनडे टीम से बाहर हैं।

साल 2021 में टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आज से जिंदगी की नई शुरुआत है, आज से हमेशा साथ। तुम्हें हमेशा प्यार।' अक्षर पटेल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह अपनी मंगेतर मेहा के साथ अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं।


उन्हीं भारतीय टीम के साथियों में 'बापू' कहे जाने वाले अक्षर ने अपने मंगेतर को बेहद यादगार तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया। अक्षर ने इसके लिए अपना विशेष जन्मदिन चुना और उसी दिन अपने मंगेतर को शादी के लिए प्रपोज किया। अक्षरों की तस्वीरों में 'मुझसे शादी करो' का बोर्ड इसी बात की ओर इशारा करता है। अपनी तस्वीरें शेयर करने के बाद अक्षर पटेल को भी भारतीय टीम के सदस्यों के बधाई संदेश मिलने लगे। भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने शानदार अंदाज में अक्षर को विश किया। दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत ने अक्षर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, 'मेरे साथियों को बधाई.'

Related News