ईशान किशन ने अहमदाबाद में दूसरे टी 20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी के बाद मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। यह उनका पहला अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच था। पुरस्कार जीतने के बाद, उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने कई दिल जीते। बल्लेबाज ने मैच के बाद अपने कोच के दिवंगत पिता को अपना पुरस्कार समर्पित किया। उन्होंने बताया कि हाल ही में उनके कोच के पिता का निधन हो गया।

किशन ने कहा, "मेरे कोच के पिता का कुछ दिन पहले निधन हो गया था और यह पारी उनके लिए थी। मैं खुद को साबित करना चाहता था क्योंकि उन्होंने कहा कि आपको मेरे पिताजी के लिए कम से कम पचास रन बनाने होंगे। इसलिए मैं यह पुरस्कार उन्हें समर्पित करना चाहता हूं,"उनके मनोरंजक पचास ने भारत को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 आई में आसानी से जीत दिलाने में मदद की।

किशन ने अतीत में कई बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस को बचाया है। फ्रैंचाइज़ी के साथ उनका 2020 का आईपीएल सीज़न अच्छा रहा। उन्होंने कहा, “श्रेय मेरे सीनियर्स को जाता है। गुणवत्ता पक्ष के खिलाफ अपना पहला गेम आना और खेलना आसान नहीं है। मुंबई इंडियंस ने मेरी बहुत मदद की और मैं इस गति को जारी रखना चाहता हूं। वह शॉट जिसमें मैंने टॉम की पहली गेंद पर छक्का लगाया, जो कि विशेष था। यही वह क्षण था जब मुझे लगा कि मैं यह कर सकता हूं। ”

रविवार को विराट कोहली के साथ मिलकर उन्होंने ना सिर्फ भारत को जीत दिलाई, बल्कि फिफ्टी भी जड़ी। भारत का खाता भी नहीं खुला था कि उसे केएल राहुल के रूप में पहला झटका लगा।

इसके बाद ईशान किशन ने कप्तान कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की . अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ईशान किशन का पहला रन चौके से आया।

Related News