क्रिकेट जगत की बात करें तो मौका कोई भी खिलाड़ी अपने कारनामो की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते है,लेकिन आज हम बात करने वाले ऐसे ही 3 खिलाड़ियों के बारे में जिनकी लड़कियों के साथ चैटिंग लीक हो गयी थी जो कि उस समय सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा था। तो आइए जानते है दोस्तों उन 3 खिलाड़ियों के बारे में।

1. शेन वार्न: आपको बता दें कि इस कारनामे में ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न भी काफी विवादों में रहे हैं दोस्तों आपको बता दे की एक बार 24 साल की लड़की ने सोशल मीडिया पर शेन वार्न के साथ हुई अपनी चैटिंग के स्क्रीनशॉट पोस्ट कर दिए थे लंदन के बेलग्राविया की रहने वाली उस लड़की ने शेन पर उनके साथ अभद्र तरीके से बातचीत करने का आरोप लगाया था।

2 . मोहम्मद शमी: भारत के मौजूदा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का विवाद ज्यादा पुराना नहीं है पिछले साल सोफिया नाम की लड़की के साथ शमी की अभद्र चैटिंग के स्क्रीनशॉट उनकी पत्नी ने ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे इस पूरे मामले के बाद शमी का निजी जीवन काफी खतरे में आ गया था।

3. युजवेंद्र चहल: इस कारनामों में भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी शामिल है आपको बता दे कि 20 साल की एक लड़की की तस्वीर पर चहल ने 'नाइस वन' लिखा जिसके बाद लड़की चहल के कमेंट को देखकर हैरान रह गई और उसने स्क्रीनशॉट लेकर इंटरनेट पर डाल दिया।

Related News