बहुत ही जल्द क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट 2020 की गेम का विश्व कप की शुरुआत होने वाली है और इस टी-20 विश्व कप के लिए हाल ही में भारतीय टीम का ऐलान किया गया है और इसी के बाद अब खबर आ रही है कि इंग्लैंड ने टी-20 विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है।।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने टी20 विश्व कप 2021 के लिए अपनी 15-सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। ऑइन मॉर्गन के नेतृत्व वाली टीम में ससेक्स के पेसर टाइमल मिल्स की वापसी हुई है। ईसीबी ने कहा है कि मेंटल हेल्थ को लेकर अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने वाले ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

वहीं इंग्लैंड की टीम को 50 ओवर के वर्ल्ड कप जिताने के बाद यान मोरगन को एक बार फिर टी-20 विश्व कप की जिम्मेदारी सौंपी गई है और वह अपनी टीम का दामोदरा लेकर इस विश्व कप में उतरेंगे और उनकी कोशिश रहेगी कि 50 50 ओवर के वर्ल्ड कप जीतने के बाद अब T20 वर्ल्ड कप को भी वह अपने कब्जे में ले सकें।

वही आपको बता दें कि जब से भारतीय टीम में बतौर मेंटर महेंद्र सिंह धोनी के होने की घोषणा की गई है तब से पूरे खेल जगत में एवं क्रिकेट जगत में इसी बात को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं।

Related News