रोहित शर्मा के नेतृत्व में, मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता। दिल्ली की राजधानियों द्वारा निर्धारित 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, मुंबई ने आसानी से 5 विकेट से जीत दर्ज की। कप्तान रोहित शर्मा ने 68 रनों की पारी खेली। वैसे तो रोहित की शानदार पारी की हर जगह तारीफ हो रही है, लेकिन जितनी उनकी पारी की तारीफ और तारीफ हो रही है, उतनी ही सूर्या कुमार यादव के बारे में भी कही जा रही है। जो सिर्फ 19 रन बना पाए, लेकिन अभी भी सभी सलामी देते हैं।


दरअसल वह रन आउट हुए और वह भी रोहित और टीम को बचाने के लिए अपने विकेट का बलिदान दे दिया। बता दें कि रोहित ने सूर्यकुमार को ऐन मौके पर रन लेने से मना कर दिया लेकिन तब तक सुर्यकुमार के लिए अपने क्रिज में आना मुमकि नही था।


ऐसी स्थिति में सूर्यकुमार यादव ने अपनी टीम के लिए विकेटों का त्याग करने का फैसला किया और वह क्रीज से बाहर हो गए और रन आउट हो गए और सूर्यकुमार यादव (सूर्य कुमार यादव) को पवेलियन लौटना पड़ा। मैच जीतने के बाद, सूर्यकुमार ने कहा कि तैयारी, प्रक्रिया और नियमितता महत्वपूर्ण है और वह एक ही बात कहते हैं, हम सभी उनका ध्यान रखेंगे और आप जाएं, मज़े करें और सबसे अच्छा कर सकते हैं। रोहित के लिए बलिदान देते हुए सूर्यकुमार ने कहा कि वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

सुर्यकुमार ने कहा कि, रोहित शर्मा मैच में पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे इसलिए मैंने खुद के विकेट को खोना ज्यादा मुनासिब समझा।

Related News