एक चौंकाने वाली घटना तब हुई जब तमिलनाडु के एक 21 वर्षीय व्यक्ति ने बेहतर क्रिकेट खेलने वाले विराट कोहली या रोहित शर्मा के विवाद के बाद अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या कर दी। तब से, हैशटैग "#ArrestKohli" ट्विटर पर बहुत लोकप्रिय हो गया है।

कथित तौर पर दो दोस्तों के बीच शराब के नशे में झगड़ा हुआ था, जिनमें से एक विराट कोहली का तमिलनाडु का प्रशंसक था और दूसरा रोहित शर्मा का समर्थक था। रोहित शर्मा के एक फैन की मारपीट में मौत हो गई।

ट्विटर पर लेते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “ #ArrestKohli आप सभी इसे क्यों ट्रेंड कर रहे हैं यह #KingKohli और #RohitSharma की गलती नहीं है, वे अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और अपना 100% देते हैं और जब एक ही टीम में एक खिलाड़ी के लिए खेलते हैं देश व्यक्ति के लिए नहीं हम सभी को इसे #GOAT महसूस करना था।"



एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "इसे ट्रेंड करते समय सामान्य ज्ञान तो रखें, कोहली अपनी मौत के लिए कैसे जिम्मेदार हैं? ट्रेंड करते समय कम से कम कुछ दिमाग का इस्तेमाल करें, यही कारण है कि यह मौत भी हुई, आंकड़ों की तुलना करना बंद करें, यह मत भूलिए कि वेउसी टीम इंडिया से संबंधित हैं।"

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की- “नेटिज़न्स ट्विटर पर #ArrestKohli ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि एक #ViratKohli प्रशंसक ने तमिलनाडु में #RohitSharma प्रशंसक की हत्या कर दी। लेकिन, विराट को क्यों गिरफ्तार किया जाना चाहिए?क्या उसने उस आदमी को मार डाला? नहीं ना !! फिर … मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि इन बदमाशों को कुछ ज्ञान मिले।”

Related News