कुछ समय पहले विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बना दिया गया विराट कोहली ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई तरह के बड़े खुलासे किए।

अब उनकी कई बातों को लेकर पूर्व चयनकर्ता शरणदीप सिंह का बयान आया है उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि कोहली से वनडे की कप्तानी लेकर रोहित को देने में बीसीसीआई का कोई हाथ नहीं हैचयनकर्ता के फैसले के बाद ही रोहित को वनडे का कप्तान बनाया गया है इसमें बीसीसीआई का कोई लेना देना नहीं है बीसीसीआई का चयन प्रक्रिया में कोई भी हाथ नहीं होता है।

आपको बता दे की साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाने से पहले कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और वनडे की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर कई बातों पर खुलासा किया पूर्व कप्तान ने कहा कि व्यक्तिगत तोर पर में समझता हूँ की छोटे फॉर्मेट में दो कप्तान नहीं होने चाहिए इस मुद्दे को अच्छी तरह से हेंडल करना चाहिए था .

विराट को इस फैसले के बारे में पहले ही बताना था यही कहना चाहूंगा जो भी मुश्किल है उसे जल्द से जल्द सुलझा ले नहीं भारतीय टीम के लिए काफी बुरा हो सकता है शरणदीप सिंह का कहना है कि कोहली और रोहित काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और कभी भी दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की दोनों की अच्छी तालमेल है और दोनों ने भारत को कई मैच जिताये हैं ।

Related News