ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीसरा टेस्ट लाहौर में चल रहा है। मैच का पहला दिन है और ऑस्ट्रेलिया शुरुआत में बैकफुट पर नजर आया। स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा ने साझेदारी कर टीम को पटरी पर लाने की कोशिश की. मगर जब स्टीव स्मिथ बैटिंग कर रहे थे तो एक बात से तंग आ गए थे। जब स्टीव स्मिथ बैटिंग करते हुए कैमरे से टाइट हो गए, जो मैदान से बाहर जा रहा था।

घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 11वें ओवर की है। जब स्टीव स्मिथ ने हसन अली की गेंद पर डिफेंस शॉट खेला, मगर लेग साइड में कैमरा बाउंड्री के बाहर घूम रहा था. उसने स्मिथ का ध्यान भटका दिया। जैसे ही उन्होंने शॉट खेला, स्मिथ ने उस पर इशारा किया और इस संबंध में अंपायर से शिकायत की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बल्लेबाजी करते समय अक्सर ऐसा होता है कि साइट स्क्रीन, कैमरा या ड्रोन की वजह से बल्लेबाजों को काफी मुश्किल होती है। क्योंकि पूरा फोकस गेंद पर होता है और अगर तेज गति वाली गेंद के आने के बीच में कोई हलचल होती है तो पूरा ध्यान भटकने का डर रहता है.

ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे पर अब तक दो टेस्ट मैच खेले गए हैं, जिसमें रावलपिंडी, कराची टेस्ट ड्रॉ रहा था. लाहौर टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया को शुरुआत में ही झटके लगे।

Related News