क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर गेंदबाज इशांत शर्मा फिट हो गए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे और अंतिम टेस्ट मैच में उन्हें टखने में चोट लग गई थी। 30 वर्षीय इस गेंदबाज ने चोट से उबरने के बाद अपनी फिटनेस की जांच के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की पूर्व संध्या पर इंडियन टीम के लिये लगे नेट्स पर करीब आधे घंटे तक गेंदबाजी की। गेंदबाजी से पहले उन्होंने स्टेडियम में वार्मअप भी किया।

बीसीसीआई ने इशांत शर्मा का नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो साझा किया हैं और कहा हैं कि, इशांत शर्मा की वापसी से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी। बता दे, इस साल के अंत में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेजबान के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया अपने इस महत्वपूर्ण दौरे की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज भी होंगे।

याद दिला दे, ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में इशांत शर्मा ने रिकी पोंटिंग को अपनी गेंदबाजी से काफी परेशान किया था। अपनी फिटनेस की खबर देने के लिए इशांत ने हाल ही में जिम में पसीना बहाते हुए अपना एक फोटो ट्वीट किया था। गौरतलब हैं कि, इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में इशांत भारत की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे थे। उन्होंने इस सीरीज में सर्वाधिक 18 विकेट चटकाये थे।

दोस्तों इशांत शर्मा के आने से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को वाकई में मजबूती मिलेगी ? अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताये।

Related News