स्पोर्ट्स डेस्क।आईपीएल सीजन 15 का 70 वां मुकाबला रविवार को प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच में खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि आज का मुकाबला इस लीग का अंतिम मुकाबला है। दोस्तों वैसे तो इन दोनों के टीमों के मुकाबले से अन्य टीमों पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ेगा लेकिन आज दोनों में से कोई भी टीम मुकाबला जीतकर पॉइंट टेबल में सुधार कर सकती है। आज हम आपको पंजाब के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो आज पंजाब के लिए मैच विनर की भूमिका निभा सकते हैं।

जितेश शर्मा
पंजाब किंग्स के युवा बल्लेबाज जितेश शर्मा ने पिछले मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 44 रन का योगदान दिया था, हालांकि टीम मुकाबला नहीं जीत पाई थी। आज वो अपनी बल्लेबाजी से पंजाब को मैच जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

लियाम लिविंगस्टोन
पंजाब के ऑलराउंडर खिलाड़ी लिविंगस्टोन ने पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे, हालांकि वो बल्लेबाजी में खास कमाल नहीं कर पाए। आज वो अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से पंजाब के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

अर्शदीप सिंह
पंजाब के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने पिछले मुकाबले में आक्रामक गेंदबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के 3 विकेट चटकाए थे। आज के मुकाबले में भी वो हैदराबाद की मैच जिताने के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News