केविन ओवंस ने इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में हिस्सा लिया था। हालांकि, रात का सबसे बड़ा आकर्षण यह था कि उन्होंने लाइव टेलीविजन पर अपने वर्तमान डब्ल्यूडब्ल्यूई अनुबंध का उल्लेख किया।

यह सब तब शुरू हुआ जब सैथ रॉलिन्स रिंग में आए और उन्होंने रेड ब्रांड का चेहरा होने का दावा किया। डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बिग ई ने उन्हें जल्द ही बाधित कर दिया, जिन्होंने रॉलिन्स को अन्य दो न्यू डे सदस्यों, किंग वुड्स और सर कोफी का अनादर करने के खिलाफ चेतावनी दी।

जब दोनों स्क्वायर सर्कल के अंदर बहस करने में व्यस्त थे, केविन ओवेन्स ने अपने करिश्माई प्रोमो के साथ शो को चुराने का फैसला किया। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे बिग ई, रॉलिन्स, बियांका बेलेयर और बैकी लिंच सहित कई सुपरस्टार "मंडे नाइट रॉ का चेहरा" होने का दावा करते हैं।

हालांकि, ओवेन्स ने जोर देकर कहा कि हर कोई भूल जाता है कि कैसे वह अभी भी शो चलाने वाला है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उनका वर्तमान डब्ल्यूडब्ल्यूई अनुबंध जनवरी 2022 में समाप्त होने वाला है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने स्वीकार किया कि उन्होंने हाल के महीनों में सबसे अच्छे समय का आनंद नहीं लिया था, यह इंगित करने से पहले कि वह हमेशा अपने सभी मैचों में यादगार प्रदर्शन कैसे करते हैं।

कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि KO AEW के लिए बाध्य है, विशेष रूप से ड्राफ्ट से ठीक पहले स्मैकडाउन पर उसकी बुकिंग को देखते हुए। कई लोगों का मानना ​​​​था कि वह अब हटाए गए ट्वीट को पोस्ट करने के परिणाम भुगत रहा था जिसमें माउंट रशमोर के निर्देशांक थे।

केविन ओवंस पहले माउंट रशमोर नामक गुट में AEW के सितारों एडम कोल और द यंग बक्स के साथ थे। उनके पोस्ट ने सोशल मीडिया को एक उन्माद में भेज दिया, उनके भविष्य के बारे में अफवाहें कुश्ती की सुर्खियों में हावी होने लगीं।

KO के आकर्षक प्रोमो को बिग ई की चुटीली प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने कहा कि रॉ का केवल एक ही चेहरा हो सकता है क्योंकि यह 'माउंट रशमोर नहीं' है। इस बातचीत की सूक्ष्मताओं ने उनके मुख्य कार्यक्रम मैच को बढ़ावा देने में मदद की।

Related News