भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बुधवार को जयपुर में पहले टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड पर 5 विकेट से रोमांचक जीत के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत करने के बाद क्रिकेट प्रशंसकों से नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को "कुछ सांस लेने की जगह" देने का आग्रह किया।


भारत ने पहले मैच में तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेने के लिए ब्लैककैप के खिलाफ 166 रनों का पीछा किया और रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़ युग की धमाकेदार शुरुआत की। द्रविड़ की कोचिंग शैली के बारे में बात करते हुए, अश्विन ने कहा: "मेरे लिए राहुल द्रविड़ की कोचिंग शैली पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी, लेकिन उन्होंने अंडर -19 स्तर आदि के माध्यम से कठिन यार्ड डाल दिए हैं।

उन्होंने कहा, "वह ज्यादा मौके नहीं छोड़ेंगे, और वह तैयारी और प्रक्रिया के बारे में सब कुछ करेंगे, ताकि हम भारतीय ड्रेसिंग रूम में खुशी वापस ला सकें।" अश्विन ने गेंद के साथ अपनी भूमिका निभाई, अपने 4 ओवरों में 23 रन देकर 2 विकेट लिए, जबकि भुवनेश्वर कुमार ने भी एक जोड़े को पकड़कर भारत को 6 विकेट पर 164 रनों पर रोक दिया, जब रोहित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने जवाब में सवाई मानसिंह स्टेडियम में सूर्यकुमार यादव (62) और रोहित शर्मा (48) की शानदार पारियों के साथ 2 गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Related News