टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने अपना डेब्यू मैच खेला। अपने डेब्यू मैच में ही शॉ ने 154 गेंदों पर 134 रनों की धमाकेदार खेली। वही सीरीज के दौरान ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने नाबाद 100 रन बना कर प्रशसंकों का दिल जीत लिया था।

रविंद्र जडेजा का टेस्ट और फिर एशिया कप में शानदार ऑल राउंडिंग प्रदर्शन हार्दिक पांड्या के लिए खतरा बन गया हैं। फिलहाल एशिया कप में चोटिल होने की वजह से हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया हैं। हार्दिक पंड्या की अनुपस्तिथि में टीम प्रबंधन सीनियर खिलाड़ी जडेजा को मौका दे रहा हैं।

हार्दिक पांड्या चोट से उबरने के बाद टीम में वापस आ पाएंगे या नहीं, यह कहना तो संभव नहीं हैं लेकिन जिस तरह से रविंद्र जडेजा लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उसे देखते हुए हार्दिक पांड्या का टीम में वापसी करना काफी मुश्किल हो सकता हैं।

दोस्तों भारतीय टीम में ऑल राउंडर के तौर पर आप हार्दिक और जडेजा में किसे देखना चाहोगे ? अपनी पसंद हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर देवें।

Related News