विराट कोहली को जब से वनडे की कप्तानी से हटाया गया हैं, भारतीय क्रिकेट प्रशंसक और विराट कोहली के फैंस BCCI से काफी नाराज है, इस नाराजगी को जताने के लिए कुछ लोगो ने सोशल मीडिया का सहारा लिया हैं, तो कुछ ने स्पष्ट सामने आकर बोर्ड की निंदा की हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैँ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने विराट को कप्तानी से हटाने के बारे में नाराजगी जताई हैं। जब उनको पता चला की रोहित शर्मा को सीमित ओवरों की कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई हैं और कोहली को केवल टेस्ट टीम के कप्तान दी गई हैं, इस बात से राजकुमार चकित हो गए और चयनकर्ताओं के इस फैसले पर विश्वास नहीं कर पाएं। राजकुमार शर्मा ने कहा, "चयन समिति फैसले के पीछे कोई कारण नहीं बताती है। हमें नहीं पता कि प्रबंधन या बीसीसीआई या चयनकर्ता क्या चाहते हैं। इसमें कोई स्पष्टीकरण नहीं है, कोई पारदर्शिता नहीं है।

राजकुमार ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि कोहली एकदिवसीय प्रारूप में एक सफल कप्तान रहे हैं और कहा कि यह एक "दयालु" था कि उन्हें बदल दिया गया। उन्होंने कहा, "यह अफ़सोस की बात है कि यह कैसे हुआ। वह इतने सफल एक दिवसीय कप्तान रहे हैं।"

राजकुमार ने कहा कि वह "हैरान" थे जब उन्होंने BCCI पर गांगुली की टिप्पणी को सुनकर कोहली को टी 20 कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा।

"मैंने हाल ही में सौरव गांगुली की टिप्पणियों को पढ़ा कि उन्होंने कोहली को टी 20 की कप्तानी (विश्व कप से पहले) से हटने के लिए नहीं कहा था। मुझे ऐसा कुछ भी याद नहीं है। यह बयान मेरे लिए एक आश्चर्य के रूप में आया। चारों ओर अलग-अलग बयान घूम रहे हैं "

"मैंने विराट कोहली से अभी तक बात नहीं की है। किसी कारण से उनका फोन बंद है। लेकिन जहां तक ​​मेरी राय है, उन्होंने विशेष रूप से टी20 कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और चयनकर्ताओं को सीधे उनसे ऐसा करने के लिए कहना चाहिए था।" सफेद गेंद के दोनों प्रारूपों से हट जाओ, या बिल्कुल भी नहीं हटो।

Related News