भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज टीम इंडिया ने जीत ली है और इसमें टीम इंडिया का प्रदर्शन वाकई काफी अच्छा रहा। इस वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 14 अगस्त को खेला गया जिसमें टीम इंडिया की परफॉर्मेंस वाकई अच्छी रही और टीम ने जीत का ख़िताब अपने नाम कर लिया।

ऋषभ पंत का खराब प्रदर्शन

मुकाबले के दौरान टीम इंडिया की ओर से सबसे अच्छा परफॉर्मेंस टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का रहा। विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली वहीं श्रेयस अय्यर ने हॉफ सेंचुरी बनाई। दोनों ही प्लेयर्स ने काफी अच्छा खेला। इस दौरान विराट कोहली ने अपने नाम रिकॉर्ड भी किए और वे एक दशक में सबसे जल्दी 20000 रनों का आंकड़ा पूरा करने वाले पहले प्लेयर बन गए। मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाजों का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा वहीं टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत भी शून्य पर आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए।

मुकाबले के दौरान शायद ऋषभ पंत का दिन अच्छा नहीं रहा। इसके बाद टीम इंडिया द्वारा मैच जीते जाने के बाद भी ऋषभ काफी मायूस दिखाई दिए। जब वह खलील अहमद के पास आकर खड़े हुए उस दौरान वे काफी निराश दिख रहे थे। वे किस बात से निराश थे ये बताना मुश्किल है। लेकिन उस दौरान वे मोबाइल का इस्तेमाल भी कर रहे थे और कोहली ने उन्हें ऐसा करने से मना किया था।

Related News