इंटरनेट डेस्क. एशिया कप के मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को भारतीय टीम से मिली 5 विकेट से हार का तमाशा देखने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना हो गया। अगर आप यह सोच रहे हैं कि पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में शामिल कोई खिलाड़ी अगर रवाना हो गया हो तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है बल्कि यह तो पाकिस्तानी टीम के चोटिल खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी है जो रिहैब करने के इरादे से लंदन गए हैं। इस खिलाड़ी का लंदन जाने की जानकारी PCB की तरफ से दी गई है।

एशिया कप के मुकाबले में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं रहे शाहीन शाह अफरीदी। लेकिन इस खिलाड़ी ने दुबई आकर भारत के खिलाफ खेले जाने वाले पाकिस्तानी मुकाबले का लुफ्त स्टेडियम में बैठकर उठाया था भारत से मुकाबले में पाकिस्तान को इस खिलाड़ी की कमी बहुत ज्यादा महसूस हुई।

* श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हुए हुई थी इंजरी :

आपको बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी को यह इंजरी जुलाई में हुई थी। उनको यह चोट घुटने में लगी थी। इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान इंजरी हुई थी। यह उम्मीद लगाई जा रही है कि वह T20 वर्ल्ड कप 2022 तक मैदान में वापसी करेंगे लेकिन इस बात पर अंतिम फैसला पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम ही करेगी। भारत के खिलाफ एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा भारतीय टीम ने यह मैच 2 गेंद शेष रहते हुए जीत लिया था।

* लंदन के लिए रवाना हुए शाहीन शाह अफरीदी :

शाहीन शाह अफरीदी के घुटनों को इस वक्त स्पेशल देखभाल की जरूरत है और लंदन में इस तरह की चीजें की सुविधा आसानी से मिल जाती है वह भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी है इसलिए इस बात का ख्याल रखते हुए उन्हें लंदन भेजने का फैसला किया गया है इस बात की जानकारी PCB के चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर नजीबुल्लाह सोमरो ने दी है। उन्होंने आगे कहा कि हमारा मेडिकल डिपार्टमेंट लंदन से लगातार संपर्क में रहेगा और इस खिलाड़ी की रिकवरी पर फीडबैक लेता रहेगा और हमें भरोसा है कि शाहीन शाह अफरीदी T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही पूरी तरह रिकवर हो जाएंगे।

Related News