इंटरनेट डेस्क। भारतीय टी20 टीम के सदस्य कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए मंगलवार 26 जुलाई 2022 को त्रिनिदाद पहुंचे। वेस्टइंडीज के इस दौरे को लेकर बीसीसीआई की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। इस वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, को होटल में चेक-इन करने से पहले टीम को बस से उतरते देखा गया। इस भारतीय टीम का स्वागत कोच विक्रम राठौर और प्रवीण म्हाम्ब्रे द्वारा किया गया। इस वीडियो में केएल राहुल दिखाई नही दिए।

इस वीडियो के आधार पर लोग अंदाजा लगाने लगे है की कई केएल राहुल इस टी20 सीरीज से भी तो बाहर नहीं हो गए हैं। केएल राहुल से जुड़ी इस बात को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने तक कोई बयान जारी नहीं किया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यह बात स्पष्ट कर दी थी कि कुलदीप यादव और केएल राहुल को टीम में उनकी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए शामिल किया जाएगा। बीसीसीआई द्वारा जारी वीडियो और राहुल का नहीं दिखना प्रशंसकों के मन में कई तरह के प्रश्न पैदा कर रहा है।

* रोहित शर्मा के साथ टीम ने त्रिनिदाद के होटल में किया चेक-इन :

जून 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में हाथ में चोट लगने के बाद कुलदीप यादव इस सीरीज में वापसी कर रहे हैं। केएल राहुल (KL Rahul) की हाल ही में हर्निया की सर्जरी हुई थी। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी टी20 इंटरनेशनल सेटअप में लौट आए हैं। उनकी नजर भी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए अपनी बर्थ बुक करने पर होगी। T20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली को भी आराम दिया गया है। पहला मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। उसके बाद सेंट किट्स के वार्नर पार्क में अन्य दो मैच खेले जाएंगे। इस सीरीज का अंत फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में अंतिम दो मैचों के साथ होगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज 29 जुलाई से शुरू होकर 7 अगस्त तक चलेगी।

Related News